freefiredownload

ब्लॉग

बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप रोम 2022 - दैनिक अपडेट

दिन 8: शुक्रवार 17 जून

रोम में बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया के ओलंपिक रजत पदक विजेता मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर और तालिका क्लैंसी एक कठिन क्वार्टरफाइनल लड़ाई के लिए तैयार हैं।

उन्होंने जर्मनी के स्वेंजा मुलर और सिन्जा टिलमैन का सामना किया, जो इस आयोजन में उनकी अब तक की सबसे करीबी लड़ाई रही है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआती सेट 23-21 से जीत लिया, इससे पहले कि उनके जर्मन विरोधियों ने दूसरा सेट 21-18 से जीत लिया।

तीसरा और अंतिम सेट पॉइंट फॉर पॉइंट था, जिसमें मुलर/टिलमैन अंततः 2:1 की जीत (21-23, 21-18, 16-14) का दावा करने के लिए सामने आए, जिससे ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप अभियान का अंत हो गया।

पूरी अनुसूची और परिणाम देखें:https://bit.ly/3zuTMk6के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/

दिन 7: गुरुवार 16 जून

ऑस्ट्रेलिया की दो बची हुई टीमें राउंड ऑफ़ 16 के लिए रोम 2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप के सातवें दिन कोर्ट पर उतरीं, और क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बनाने के लिए जगह बनाई।

एक शानदार प्रदर्शन में, ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक रजत पदक विजेता मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर और तालिक्वा क्लैंसी ने क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान हासिल करने के लिए स्टैम/शून (एनईडी) की दुनिया की नंबर 1 जोड़ी को परेशान किया।

जिसे केवल एक प्रमुख प्रदर्शन के रूप में वर्णित किया जा सकता है, क्लैंसी/आर्टाचो डेल सोलर ने फायरिंग की, बिना एक सेट गिराए गेम जीतने का प्रबंधन किया।

आर्टाचो डेल सोलर ने कहा, "हम अब क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुके हैं और हम बेहद उत्साहित हैं।"

"हमें कल जर्मनी मिल गया है, और हम वहां जा रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ खेलेंगे - चलो चलें!" उसने कहा।

साथी ऑस्ट्रेलियाई इज़ाक कार्रेचर और मार्क निकोलाइडिस ने अपने विश्व चैंपियनशिप की शुरुआत में प्रभावित करना जारी रखा, हालांकि #5 बीज आंद्रे/जॉर्ज (बीआरए) के खिलाफ एक कठिन हार के बाद, 16 के दौर से आगे बढ़ने में असमर्थ थे।

Carracher और Nicolaidis बराबर नौवें स्थान के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो जाएंगे।

"हम जानते हैं कि हम एक और वास्तव में कठिन ब्राजीलियाई टीम का सामना करने जा रहे थे और हमें मौका पाने के लिए एक तरफ लड़ाई से बाहर रहना होगा," कैरचर ने कहा।

"दुर्भाग्य से हम जिस तरह से निष्पादित कर रहे थे, उसे निष्पादित नहीं किया, लेकिन वह वॉलीबॉल है

"मुझे लगता है कि हम इस अनुभव से बहुत कुछ सकारात्मक ले सकते हैं, लेकिन सुधार के लिए भी बहुत जगह है और हम और अधिक के भूखे हैं," उन्होंने कहा।

2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप रोम (हर समय एईएसटी) के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्वार्टरफ़ाइनल शेड्यूल:

  • 10pm 17 जून: क्लैंसी/आर्टाचो डेल सोलर वी मुलर/टिलमैन (जीईआर)

के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/

अनुसूची और परिणाम:https://bit.ly/3zuTMk6

दिन 6: बुधवार 15 जून

प्रतियोगिता के पांचवें दिन एक दिन की छुट्टी अर्जित करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया की शेष तीन टीमें रोम 2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप में कोर्ट पर लौट आईं।

विश्व चैंपियनशिप में पदार्पण करने वाले इज़ाक कार्रेचर और मार्क निकोलैडिस कोर्ट पर पहले थे, जो नॉर्वे के एक कठिन बर्नसेन/मोल, एच के खिलाफ आ रहे थे।

लेकिन यह युवा तोपों को लड़ाई करने से रोकने वाला नहीं था, और उन्होंने बस यही किया, घर को सीधे सेटों की जीत का दावा करने के लिए शक्ति दी (2:0 | 21-17, 21-16) और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए 16 का दौर।

हम यह जानते हुए आए कि हम दलित होने जा रहे हैं, और यहीं हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, ”निकोलाइडिस ने कहा।

"यह निश्चित रूप से एक कठिन खेल था, लेकिन इज़ाक ने वास्तव में खेल को संभाला और इसे हमारे लिए जीता - हम वास्तव में बहुत खुश हैं," उन्होंने कहा।

Carracher ने कहा, "हमें ब्राजील के खिलाफ 16 के राउंड के बाद एक बहुत बड़ा खेल मिला है।"

"हमने अब तक ब्राज़ीलियाई टीमों के खिलाफ कुछ मैच खेले हैं और वे दोनों कठिन लड़ाइयाँ लड़ी हैं इसलिए हम उनसे वास्तव में मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद करने जा रहे हैं।

"हम कहते हैं कि दिन-ब-दिन, अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ वॉलीबॉल दे सकते हैं तो परिणाम जो भी हो, हम खुश होंगे।

"तो हम कल वहाँ बाहर आएंगे, आराम करो, फिर से हाइड्रेट करें - अपना सर्वश्रेष्ठ वॉलीबॉल खेलें और देखें कि यह हमें कहाँ ले जाता है," उन्होंने कहा।

Carracher और Nicolaidis अब #5 वरीयता प्राप्त आंद्रे/जॉर्ज (BRA) से भिड़ेंगे जिन्होंने 32 मैच के कठिन दौर में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी क्रिस मैकहुग और पॉल बर्नेट को नॉकआउट किया था।

मैकहुग ने कहा, "आज हमारे लिए यह निराशाजनक परिणाम था, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया, खासकर ब्राजील के एक बहुत अच्छे प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ।"

"जब वे अच्छी तरह से बाहर हो रहे हैं तो उन बिंदुओं को वापस करना मुश्किल है।

"हम निराश हैं, लेकिन दो सप्ताह में फिर से सुधार करने के लिए Gstaad की प्रतीक्षा कर रहे हैं," उन्होंने कहा।

ऑस्ट्रेलिया की एकमात्र महिला टीम शेष है, मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर और तालिका क्लैंसी, जर्मनी की इटलिंगर / श्नाइडर (2: 0 | 21-17, 22-20) पर जोरदार जीत का दावा करने में सफल रही और 16 के राउंड में अपना स्थान बुक किया।

"हम हर बिंदु के लिए लड़े और एक टीम के रूप में बंद रहे!" आर्टाचो डेल सोलर ने कहा।

"लक्ष्य प्रत्येक गेम का निर्माण करना है और अब हम कल दुनिया के नंबर 1 नीदरलैंड के खिलाफ अगले गेम में आगे बढ़ते हैं," उसने कहा।

2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप रोम (ऑल टाइम एईएसटी) के 16वें राउंड के लिए ऑस्ट्रेलियाई मैच शेड्यूल:

  • शाम 7 बजे एईएसटी 16 जून: निकोलाइडिस/कैराचर बनाम आंद्रे/जॉर्ज (बीआरए)
  • 9pm AEST 16 जून: क्लैंसी/आर्टाचो डेल सोलर वी स्टैम/शून (एनईडी)

के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/

अनुसूची और परिणाम:https://bit.ly/3zuTMk6

https://www.instagram.com/p/Ce2cPKRATI/

दिन 4: सोमवार 13 जून

सोमवार को हमारी ऑस्ट्रेलियाई टीमों ने रोम 2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप में अपने तीसरे और अंतिम पूल मैचों में लाइन अप करते हुए देखा।

ब्राजील के #12 सीड्स के खिलाफ अपनी जीत के पीछे, इज़ाक कार्रेचर और मार्क निकोलैडिस ने निकारागुआ के मोरा/लोपेज को 2:1 (21-13, 14-21, 15-7) से हराकर ग्रीन और गोल्ड के लिए एक और जीत दर्ज की।

तीन में से दो जीत के साथ, विश्व चैम्पियनशिप में पदार्पण करने वालों ने अपने पूल में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है और अब वे 32 के नॉकआउट दौर में आगे बढ़ेंगे।

"हमें पता था कि निकारागुआ के खिलाफ आज हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है, वे एक ठोस टीम हैं," कारराचर ने कहा।

“हमारे पास कुछ मौके जल्दी थे और वास्तव में पहले सेट में उनका फायदा उठाया। हमने दूसरे सेट में उस तरह का प्रदर्शन नहीं किया जैसा हम चाहते थे, लेकिन तीसरे सेट में इसे वापस लाना हमारे लिए अगले कुछ मैचों में जाने के लिए बहुत मूल्यवान है।

निकोलाइडिस ने कहा, "हमें कल छुट्टी मिल गई है, इसलिए हम वास्तव में फिर से सेट होने और बुधवार को राउंड ऑफ 32 फायरिंग में आने की उम्मीद कर रहे हैं।"

विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता तालिका क्लैन्सी और मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर को तीन सेटों (21-16, 19-21, 6-15) में यूएसए की तोप/स्पोंसिल से हार का सामना करना पड़ा।

अमेरिकी अपराजित पूल में शीर्ष पर होंगे, लेकिन दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ, उनका विश्व चैम्पियनशिप रन मंगलवार को राउंड ऑफ 32 में जारी रहेगा।

क्रिस मैकहुग और पॉल बर्नेट को भी उनके जर्मन विरोधियों ने 0:2 (19-21, 18-21) से हराया था, लेकिन एक पूल में सर्वश्रेष्ठ तिहाई में से एक के रूप में, अपने विश्व को बनाए रखने के अवसर के साथ 32 के दौर में आगे बढ़ेंगे। चैंपियनशिप के सपने जिंदा हैं।

मैकहुग ने कहा, "आज रात जर्मनी के खिलाफ यह निराशाजनक हार थी, यह एक उच्च गुणवत्ता वाला खेल था और हमारे पास मौके थे।"

उन्होंने कहा, "सौभाग्य से हमने प्रतियोगिता के अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए काफी कुछ किया है और हम आगामी मैचों में इस दौरे को दिखाए गए मजबूत विकास को जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं।"

आने वाले और आने वाले खिलाड़ियों अलीशा स्टीवंस और जॉर्जिया जॉनसन ने अपनी पहली विश्व चैंपियनशिप को लपेट लिया है। फ्रांस के प्लेसेट/रिचर्ड के खिलाफ अपने मैच में एक बहुत ही कड़े शुरुआती सेट के बाद, फ्रेंच ने दूसरे सेट में 2:0 की जीत (22-20, 21-12) से जीत हासिल की।

राउंड ऑफ़ 32 के लिए लॉट का ड्रॉइंग मंगलवार 14 जून को स्थानीय समयानुसार दोपहर 1 बजे (रात 9 बजे एईएसटी) होगा।
पूरे कार्यक्रम और परिणामों के लिए -https://bit.ly/3zuTMk6

दिन 3: रविवार 12 जून

विश्व चैम्पियनशिप में पदार्पण करने वाले मार्क निकोलाइडिस और इज़ैक कारराचर ने रोम 2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप के दूसरे पूल गेम में #12 बीज को परेशान किया है।

आने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने पूल की शीर्ष रैंक वाली टीम, ब्राजील के रेनाटो/विटोर फेलिप को 2:1 (21-9, 17-21, 15-12) से हराया।

निकोलैडिस ने कहा, "हम यह जानते हुए आए थे कि वे वास्तव में एक कठिन प्रतिद्वंद्वी होंगे - हमारे पूल और ब्राजीलियाई टीम में शीर्ष वरीयता प्राप्त टीम, इसलिए यह हमेशा एक लड़ाई होने वाली थी।"

“हम पहले सेट में वास्तव में मजबूत हुए, हमने अपना गेम प्लान वास्तव में अच्छी तरह से खेला और काम पूरा किया। हम थोड़ा पीछे हटे और उन्होंने दूसरे में अपने खेल में सुधार किया, और तीसरा सेट सिर्फ एक बड़ी लड़ाई थी और हम एक टीम के रूप में एक साथ रहे और लड़ाई जीती। ”

"हमें उस जीत के साथ अब एक शानदार अवसर मिला है," कैरचर ने कहा। "तो हम कल निकारागुआ खेलने जा रहे हैं ताकि नॉक-आउट चरणों में प्रवेश करने की कोशिश की जा सके ... इसलिए हम इसके लिए तत्पर हैं, कुछ स्काउटिंग करें और उसके लिए रीसेट करें।"

ओलंपिक रजत पदक विजेता मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर और तालिका क्लैंसी ने भी सीधे सेटों (21-16, 21-18) में क्यूबा की लीला/लिडी को हराकर बोर्ड पर एक और जीत दर्ज की।

आर्टाचो डेल सोलर ने कहा, "हमने अपने ग्रुप का दूसरा मैच जीता, इसलिए हम ग्रुप चरण से बाहर निकलने के लिए बहुत उत्साहित हैं और अपने अगले गेम की प्रतीक्षा नहीं कर सकते।"

क्रिस मैकहुग और पॉल बर्नेट को उरुग्वे के हैनिबल/कैरस 1:2 (19-21, 21-15, 13-15) ने बहुत ही मुश्किल से हराया।

मैकहुग ने कहा, "अंत में यह वास्तव में एक करीबी मैच था लेकिन हमने आज अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और इस स्तर पर, आपको अपने खेल में शीर्ष पर रहने की जरूरत है।"

"टीम के लिए वास्तव में निराशाजनक है, लेकिन हम कल जर्मनी के खिलाफ अपने मैच के लिए और मजबूत होकर सामने आएंगे।"

"यह कल वास्तव में एक अच्छा खेल होना चाहिए," बर्नेट ने कहा। "हमने इस सीज़न में पहले ही दो बार [जर्मन टीम] को पार कर लिया है और वे दोनों वास्तव में करीबी लड़ाई रहे हैं, इसलिए हम आज के खेल के बाद वास्तव में मजबूत वापसी करने के लिए प्रेरित हैं और उम्मीद है कि जर्मनी के खिलाफ जीत हासिल करें।"

जर्मनी के लबौउर/शुल्ज ने ऑस्ट्रेलियाई विश्व चैम्पियनशिप में पदार्पण करने वाले जॉर्जिया जॉनसन और अलीशा स्टीवंस पर ऊपरी हाथ था, 2 0 (21-15, 21-16) से जीत हासिल की।

2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप रोम (ऑल टाइम एईएसटी) के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई मैच का कार्यक्रम:

  • शाम 5 बजे 13 जून: क्लैंसी/आर्टाचो डेल सोलर वी कैनन/स्पोंसिल (यूएसए)
  • रात 9 बजे 13 जून: निकोलाइडिस/कैराचर बनाम मोरा/लोपेज़ (एनआईसी)
  • 9 बजे 13 जून: स्टीवंस/जॉनसन बनाम प्लेसेट/रिचर्ड (एफआरए)
  • 4am 14 जून: मैकहुग / बर्नेट बनाम एहलर्स / विकलर (जीईआर)

के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/
अनुसूची और परिणाम:https://bit.ly/3zuTMk6

दिन 2: शनिवार 11 जून

ऑस्ट्रेलियन मेन्स बीच वॉलीबॉल टीमें रोम में 2022 बीच वॉलीबॉल वर्ल्ड चैंपियनशिप के दूसरे दिन कोर्ट पर उतरीं, जिसमें दोनों टीमें अपने-अपने ए-गेम्स लेकर आई थीं।

चयनित राष्ट्रमंडल खेलों के एथलीट क्रिस मैकहुग और पॉल बर्नेट ने अपने क्यूबा के विरोधियों, नोसलेन डियाज़ अमारो और जॉर्ज लुइस अलायो मोलिनर, 2:0 (21-15, 21-18) पर जीत के साथ शुरुआत की।

बर्नेट ने कहा, "विश्व चैंप्स के पहले गेम में जाने से हमेशा घबराहट होती है, और मेरे लिए पहला गेम, लेकिन हमने एक टीम के रूप में वास्तव में अच्छा खेला और क्यूबा के खिलाफ दो सेटों में जीत हासिल करने में कामयाब रहे, जो खुद एक बहुत मजबूत टीम है।" कहा।

"हम वास्तव में उस प्रदर्शन से खुश हैं और हम कल और सप्ताह के बाकी दिनों में उस पर निर्माण करते रहेंगे।"

अपने विश्व चैंपियनशिप में पदार्पण में, इज़ाक कार्रेचर और मार्क निकोलाइडिस ने सेंटर कोर्ट पर ब्राजील के 13 वीं वरीयता प्राप्त एलिसन क्यूरेटी और गुस्तावो अल्ब्रेक्ट कार्वाल्हेस के खिलाफ तीन सेट की कड़ी लड़ाई की।

जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उन्हें हर अंक के लिए धक्का दिया, ब्राजील ने 2:1 (19-21, 21-18, 15-10) से जीत हासिल की।

"हम जानते थे कि हम एक कठिन पक्ष के खिलाफ आने वाले थे, वे दोनों बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं इसलिए हमें पता था कि हमें अपना ए-गेम लाना है," कैरचर ने कहा।

"मुझे लगता है कि हमारी आक्रामक रणनीति और जिस तरह से हमने खेला उसने हमें आज जीतने की स्थिति में डाल दिया, हम काम पूरा नहीं कर सके। इसलिए हम कल का इंतजार कर रहे हैं और आगे बढ़ते रहेंगे और अपने आक्रामक खेल को विकसित करना जारी रखेंगे।"

निकोलाइडिस ने कहा कि विश्व चैंपियनशिप का उनका पहला स्वाद एक शानदार अनुभव रहा है।

उन्होंने कहा, "दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों से घिरा होना वास्तव में अच्छा रहा है और यह वास्तव में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल लाने और यह देखने में मदद कर रहा है कि क्या हम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।"

2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप रोम (ऑल टाइम एईएसटी) के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई मैच शेड्यूल:

  • शाम 7 बजे 12 जून: निकोलाइडिस/कैराचर बनाम रेनाटो/विटोर फेलिप (बीआरए)
  • 9 बजे 12 जून: क्लैंसी/आर्टाचो डेल सोलर वी लीला/लिडी (CUB)
  • रात 10 बजे 12 जून: मैकहुग/बर्नेट बनाम हैनिबल/केरस (यूआरयू)
  • 1am 13 जून: स्टीवंस/जॉनसन बनाम मजदूर/शुल्ज (जीईआर)

के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/
अनुसूची और परिणाम:https://bit.ly/3zuTMk6

दिन 1: शुक्रवार 10 जून, 2022

ऑस्ट्रेलिया के रोम, इटली में 2022 बीच वॉलीबॉल विश्व चैंपियनशिप में चल रहे हैं, जिसमें महिलाएं प्रतियोगिता के पहले दिन अपने शुरुआती पूल मैच खेल रही हैं।

2019 विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता, मारियाफे अर्टाचो डेल सोलर और तालिका क्लैंसी ने मिस्र के दोआ एल्घोबाशी और फरीदा एल अस्कालेनी 2:0 (21-10, 21-14) पर पहले दौर की तेज जीत दर्ज की।

"यह हमारी टीम के लिए मिस्र के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए एक शानदार शुरुआत है," आर्टाचो डेल सोलर ने कहा। "हमने अपने कौशल को अच्छी तरह से निष्पादित किया और अब उस गति को रविवार को क्यूबा के खिलाफ अपने अगले गेम में ले जाना चाहते हैं।"

विश्व चैंपियनशिप में पदार्पण करने वाली अलीशा स्टीवंस और जॉर्जिया जॉनसन को पहले दौर में कड़ा मुकाबला करना था, जिसमें गत विश्व चैंपियंस और गोल्ड कोस्ट 2018 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता कनाडा की मेलिसा हुमाना-पेरेडेस और सारा पवन का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गहरी खाई खोदी और पूरे रास्ते संघर्ष किया, लेकिन अनुभवी कनाडाई टीम बहुत मजबूत साबित हुई, जिसने 2-0 (21-17, 21-6) से जीत हासिल की।

जॉनसन ने कहा, "हमारे पदार्पण में विश्व चैंपियनशिप पर कब्जा करना बेहतर नहीं हो सकता है।" "हमें पहले सेट की तरह पकड़ बनाने पर गर्व है, लेकिन दूसरे से बहुत कुछ सीखना है।

"हम अगले गेम की प्रतीक्षा कर रहे हैं!"

पुरुष अपने अभियान की शुरुआत शनिवार को अपने राउंड 1 पूल मैचों में करेंगे:

  • शनिवार शाम 6 बजे एईएसटी (स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे): निकोलाइडिस/कैराचर वी एलिसन/गुटो
  • शनिवार 11pm AEST (स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे): मैकहुग/बर्नेट बनाम डियाज़/अलायो

के माध्यम से लाइव देखेंhttps://www.volleyballworld.tv/
अनुसूची और परिणाम:https://bit.ly/3zuTMk6

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।