faug

ब्लॉग

बर्मिंघम में मचुग और बर्नेट के लिए दो में से दो

क्रिस मैकहुग और पॉल बर्नेट ने बर्मिंघम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों की अपनी दूसरी जीत दर्ज की, दक्षिण अफ्रीका को सीधे सेटों में 2:0 (21-12, 21-12) से हराया।

शनिवार को मालदीव पर जोरदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने वाले मैकहुग और बर्नेट अपनी फॉर्म को जारी रखने के लिए उत्सुक थे।

और उन्होंने स्मिथफील्ड स्थल पर सेंटर कोर्ट पर एक प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए किया।

बेल्ट के तहत दो जीत में से दो के साथ, मैकहुग और बर्नेट ने क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बुक कर लिया है।

लेकिन यह एक उपलब्धि है कि बर्नेट ने कहा कि उनके दिमाग में वजन नहीं होगा क्योंकि वे बुधवार को रवांडा के खिलाफ अपने तीसरे और अंतिम पूल मैच की तैयारी कर रहे हैं।

बर्नेट ने कहा, "यह जानकर अच्छा लगा कि हम क्वार्टर फाइनल में पहुंचेंगे, लेकिन हम निश्चित रूप से रवांडा के खिलाफ अगला गेम जीतना चाहते हैं और तीन में से तीन खत्म करना चाहते हैं।"

"हमारा लक्ष्य स्पष्ट रूप से स्वर्ण जीतना है, और इसलिए क्वार्टर फाइनल स्पष्ट रूप से उस प्रक्रिया का हिस्सा है, लेकिन हम इसे अभी एक समय में केवल एक गेम ले रहे हैं," उन्होंने कहा।

बर्नेट ने कोर्ट पर घर की ओर देखा, राष्ट्रमंडल खेलों के स्तर पर केवल अपने दूसरे मैच में, स्वीकार किया कि अब उनके पास नसों को संसाधित करने का समय है।

बर्नेट ने कहा, "मैं इसे वहां से प्यार कर रहा हूं - मुझे लगता है कि पहले गेम में थोड़ी सी घबराहट थी, और जाहिर तौर पर यह राष्ट्रमंडल खेलों में मेरा पहला मौका था।"

"तो मुझे लगता है कि इस बार मैं माहौल को थोड़ा और बेहतर बनाने और वास्तव में इस अवसर का आनंद लेने में थोड़ा बेहतर था।

उन्होंने कहा, "जब भी कुछ होता है तो मैं थोड़ा जोर से और उपद्रवी होना पसंद करता हूं और इससे मुझे थोड़ा बेहतर खेलने में भी मदद मिलती है।"

परिणाम: ऑस्ट्रेलिया डी आरएसए | 2:0 (21 - 12; 21 - 12)।यहां क्लिक करेंपूर्ण परिणामों के लिए।

आ रहा है:ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम रवांडा में बुधवार 3 अगस्त 11:30 बजे AEST से भिड़ेगी।

फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर @AusVolley के माध्यम से अपडेट का पालन करें।

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।